कांग्रेस नेता सिंधिया का प्रण- जब तक BJP सत्ता से बाहर नही हो जाती, तब तक नही पहनूंगा माला ..

Spread the love

“सिंगरौली की आवाज़ न्यूज” (दिनेश तिवारी) 14/07/2018 वेबडेस्क

मध्य प्रदेश… जबलपुर।

विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने फूलों की माला पहनने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जब तक बीजेपी सत्ता से बाहर नही होती मैं फूल की माला ग्रहण नहीं करूंगा। सिर्फ सूत की ही माला ग्रहण करूँगा।साथ ही उन्होंने कहा कि सम्भागीय बैठक में अगले 45 दिनों में प्रत्येक ब्लाक का प्रभार एक एक सदस्य को दे दिया जाएगा।

दरअसल, सिंधिया आज जबलपुर पहुंचे थे, यहां प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला और कसम खाई की अब वे फूलों की माला तभी पहनेंगें जब बीजेपी सत्ता से बाहर होगी। साथ ही उन्होंने पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि भोपाल के किसान किशोरी लाल जाटव को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिंदा जलाया। जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहा है बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। सरकार हर मामले में विफल रही है।

उन्होंने कहा कि मन्दसौर में किसानों की हत्या की जांच में कमीशन ने अपराधियों को क्लीनचिट दे दी जो गुनाहगार उनके विरुद्ध कारवाही होनी ही चाहिए। सीएम बताएं कि गोली चलाने का आदेश किसने दिया था। वही पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर सिंधिया ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, किसान और प्रदेश के लोग परेशान है। CM पूर्व की तरह अब दिल्ली जाकर धरना दे तब मानूंगा कि वो असली किसान हितैषी और प्रदेश के शुभ चिंतक है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *