आम आदमी पार्टी की डोर टू डोर प्रचार जारी- रानी अग्रवाल

Spread the love

आम आदमी पार्टी की डोर टू डोर प्रचार जारी

चुनाव समस्याओं के निदान के लिए लड़ रहे हैं:– रानी अग्रवाल

सिंगरौली की आवाज न्यूज(अतुल दुबे)

Friday, 20july18

आम आदमी पार्टी विधानसभा सिंगरौली की उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने कहा है कि सिंगरौली में लोग सिंगापूर के सपने के आगाज में आकर ठगा सा महसूस कर रहे हैं। कई वार्ड,ग्राम पंचायत ऐसे हैं जहाँ पीने तक कि पानी नही हैं। मैं एक जिला पंचायत सदस्य होने के नाते कई गांवों का भ्रमण कर रही हूं.. तेलगवा,करामी  में हैंडपंप का कार्य कराई हूं उन्होने कहा कि खम्हरिया,हरिजन बस्ती, हर्दी में गावं की स्थिति को देखते हुए जिला पंचायत सदस्य होने के नाते ट्रांसफॉर्मर लगवाने का काम की हूँ ट्रांसफार्मर का काम कुछ गाँव बाकी है>

ऐसे ही कई वार्डो में आधे अधूरे काम पड़े हुये हैं।जहाँ तक पानी,राशन,बिजली की समूचित व्यवस्था नहीं हो पाई है जिससे लोग काफी नाराज हैं। जिस वार्ड में आदिवासी,दलित,समुदाय,के लोग निवासरत हैं, उस वार्ड की स्थिति पंचायत से भी बत्तर है।उन्होने आगे कहा कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो यह मान लीजिए कि सिंगरौली की जनसमस्या के साथ अगला प्रशासनिक निगरानी भी होगी। रानी अग्रवाल ने कहा कि आप की सरकार आती है तो सभी भ्रष्टाचारी जेल के अन्दर होंगे।दिल्ली की तरह पूरे मध्यप्रदेश,सिंगरौली तक कि भ्रष्टाचारी अधिकारी कर्मचारी नेता जेल के अन्दर होंगे।

आने वाला चुनाव मेरा चुनाव नही हैं। यहाँ की आम अावाम की चुनाव है। सिंगरौली की गरीब बेरोजगार, कामगार,की भविष्य की बात है। आने वाले समय मे ये गरीब मजदूर की बच्चों को अच्छी शिक्षा स्वास्थ्य,  मकान,राशन,बिजली,पानी,की सुविधाएं मिल जाये तो ये किसी से भी कम नही होंगे। आज शिक्षा,स्वास्थ्य, को इन सरकारों ने कोषों दूर रख दिया हैं। चाहे कांग्रेसः सत्ता में रही हो,चाहे बीजेपी दोनों की एक ही पैमाना है।  

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *