सिंगरौली – जयंत पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 400 लीटर अवैध डीजल लेकर बोलेरो कैंपर समेत एक आरोपी धराया

Spread the love

“सिंगरौली की आवाज़ न्यूज “19/08/2018

Publish.sundey. 18/08/2018 दिनेश तिवारी

जयंत पुलिस की बड़ी कार्यवाही में पिकअप वाहन से 400 लीटर अवैध डीजल के साथ एक आरोपी को पकड़ा गया

सिंगरौली। थाना विंध्यनगर के जयंत चौकी अंतर्गत पुलिस को डीजल चोरों को पक‍डने में सफलता हासिल हुई

जयंत चौकी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को पिकअप वाहन सहित 400 लीटर अवैध डीजल के साथ शनिवार की शाम पकड़ा है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी उत्तर प्रदेश से डीजल लाकर मध्यप्रदेश के ट्रांसपोर्टरों को डीजल सप्लाई करता था।

बीती शाम करीब 7:30 बजे मुखबिर से जयंत चौकी प्रभारी श्री रामायण प्रसाद मिश्रा को सूचना मिली की उत्तर प्रदेश से डीजल सप्लाई करने एक व्यक्ति पिकअप लेकर जा रहा है जिसके उपरांत चौकी प्रभारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को उक्त मामले से अवगत कराया।

जिसके उपरांत थाना प्रभारी श्री अरुण कुमार पांडेय के नेतृत्व में जयंत चौकी प्रभारी एवं उनकी पुलिस टीम ने पीकअप का पीछा करते हुए पीकअप क्र० एमपी 66 जी 1737 को घेराबंदी कर अपने गिरफ्त में ले लिया साथ ही पुलिस ने आरोपी महेंद्र उपाध्याय के विरुद्ध धारा 285 एवं आवश्यक वस्तु अधिनियम ईसी एक्ट कि धारा 3/7 के तहत आपराध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

उक्त कार्यवाही विंध्यनगर थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में चौकी प्रभारी आरपी मिश्रा, एएसआई आरपी सिंह, प्र.आ. अजीत सिंह, जगत सिंह, संतोष बैस, दीपक एवं रामायण द्विवेदी कि भूमिका उल्लेखनीय

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *