पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस का कल भारत बंद –

Spread the love

पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस का कल भारत बंद –

 (सिंगरौली की आवाज न्यूज)वेबडेस्क। 

रविवार 09 सितंबर 2018

 

(सिगंरौली) बैढ़न। पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस द्वारा कल भारत बंद  का आह्वान किया गया है । सिंगरौली कांग्रेस ने जिले के सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों व्यापारियों एवं दुकानदारों से अपनी दुकानों को सुबह 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बंद रखने की अपील की है।

कांग्रेस ने डीजल पेट्रोल एवं गैस की कीमतों में लगातार हो रही मूल्य वृद्धि तथा राफेल घोटाले को लेकर 10 सितंबर 2018 को बंद का आह्वान  किया है कांग्रेस के इस बंद को कितना समर्थन मिलता है ये तो 10 तारीख के बाद ही पता लगेगा लेकिन पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम से जनता बहुत परेशान हो चुकी है। 

जिला कांग्रेस के प्रवक्ता सीपी शुक्ला ने काँग्रेस के जारी विज्ञप्ति में कहा  है कि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तिलकराज सिंह ने समस्त कांग्रेस के लोगों से भारत बंद में  में अपनी भागीदारी को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है उनसे कहा गया है कि भारत बंद में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करे।

उधर बंद को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रियाज एकबाल ने सभी जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखने के लिए सभी थाना प्रभारी को निर्दश दिए हैं > उन्होने कहा है कि पेट्रोल पंपों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर भी पुलिस की कड़ी निगरानी होगी ।एसपी ने कहा है कि व्यापारिक प्रतिष्ठान जबरदस्ती नहीं बंद कराया जाएगा अगर ऐसा होता है तो संबंधित व्यक्ति के उपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *