नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का सिंगरौली दौरा,अमित शाह के सवालों का ऐसे दिया जवाब

Spread the love

सिंगरौली की आवाज। वेबडेस्क
Monday, 19 November 18

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष आज सिंगरौली दौरे पर रहे अजय सिंह सिंगरौली जिले के तीनों विधानसभा के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुँचे थे
सुबह 11:00 बजे अजय सिंह ने चितरंगी के लमसरई पहुँचकर जनसभा को सम्बोधित किया।
चितरंगी की कांग्रेस प्रत्याशी सरस्वती सिंह के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष ने जनता से समर्थन मांगा।
जिसके बाद अजय सिंह सिंगरौली विधानसभा के शिवपहडी पहुँचे जहां कांग्रेस की प्रत्यासी रेनू शाह के लिए जनता से समर्थन मांगा।
नेता प्रतिपक्ष का सिंगरौली जिले में आखिरी सभा 2 बजे देवसर विधानसभा के खुटार में था। देवसर विधानसभा से कांग्रेस के वंसमणि वर्मा मैदान में है।

शिवपहडी के सभा की वीडियो

👇

कांग्रेस के दौरान पॉवर प्लांट लगे थे तब सबको रोजगार मिला था – अजय सिंह

अजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सिंगरौली जिले में पहला पावर प्लांट लगा उस वक्त कांग्रेस की सरकार थी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने एनटीपीसी का शिलान्यास किया तब सभी को नौकरी दी गई थी लेकिन जितनी भी विस्थापन की सिंगरौली में समस्या है वो भाजपा के शासनकाल की है। क्योंकि सरकार को उद्योगों से मिलने वाले लाभ के अलावा कुछ दिखाई नही देता।

अरविंद सिंह को लेकर बोले अजय सिंह

नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अरविंद सिंह चंदेल को लेकर बयान दिया है उन्होंने कहा है कि जो कांग्रेस से अलग हुए हैं उनका भविष्य अंधकार में है। कांग्रेस द्वारा सर्वे करके ही सभी को टिकट दिया गया है।

वीडियो

अरविंद सिंह चंदेल रेनू शाह को टिकट मिलने से नाराज हुए थे उनका कहना था कि टिकट पैराशूट प्रत्यासी को दिया गया.अरविंद का दावा था कि
दिल्ली में टिकट को लेकर नेता नेता प्रतिपक्ष से उनकी दिल्ली में मुलाकात हुई थी अजय सिंह ने तब कहा था कि अरविंद आप फील्ड में तैयारी करो सभी सर्वे में आप नंबर वन में है लेकिन बाद में कांग्रेस ने रेनू साह को टिकट दिया इसी को लेकर बागी होकर चुनाव लड़ रहे हैं हालांकि रेनू शाह के टिकट देने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित टिकट की दौड़ में शामिल अन्य लोग नाराज हो गए थे लेकिन बाद में कांग्रेस ने अरविंद को छोड़कर सभी को मना लिया।

कल अमित शाह पहुँचे थे सिंगरौली।

इससे पहले कल रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सिंगरौली पहुँचे थे उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने सिंगरौली का विकास नही होने दिया ।
कांग्रेस की सरकार में जनता को मूलभूत सुविधाए नही मिलती थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *