‘बचपन का प्यार’ वाले बच्चे से मिले सीएम भूपेश बघेल, सहदेव ने सीएम के सामने सुनाया गाना

बादशाह ने बुलाया चंडीगढ़, कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह सहदेव के साथ गाना शूट करे सकते हैं

सिंगरौली की आवाज़/ 27 जुलाई 2021

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल यूनीफॉर्म पहने एक बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार’ गाता नजर आ रहा है। ये वीडियो करीब दो साल पुराना है जो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया की ताकत ये है कि इस वीडियो में जो बच्चा नजर आ रहा है, उसका नाम है सहदेव।

कौन है ये बच्चा

बात अगर इसके ओरिजनल वीडियो की करें तो एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहा है। इस बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है।

पांच साल पहले मां का हो चुका है निधन

बच्चे के घर पर न मोबाइल है न टीवी है। पिता गुड्डे राम दिरदो पेशे से किसान हैं कृषक हैं। सहदेव की मां दिरदो गंगी की पांच साल पहले मौत हो गई। सहदेव की 4 बहनें और दो भाई हैं। सहदेव के गाने का वीडियो सोशल मीडिया में 90 लाख बार देखा गया है। कई मीम और सोशल मीडिया वीडियो इस पर बन रहे हैं। कई साउंड प्रोड्यूसर ने तो इस गाने का रिमिक्स करके नए वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं।

बादशाह ने बुलाया चंडीगढ़

बादशाह ने भी कुछ वक्त पहले इस पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद अब बादशाह ने इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की और उसे मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं।

वीडियो खबरें

फोटो