कोविड प्रोटोकॉल के साथ ईद-उल-अजहा का पर्व आपसी भाईचारे के साथ मनाएं:- कलेक्टर

सिंगरौली की आवाज़/ 20 जुलाई 2021

हर साल के भाँति इस साल भी ‘ईद-उल-अजहा’ का त्योहार सिंगरौली जिले में आपसी भाईचारे के संदेश के साथ मनाया जाएगा।

कलेक्टर राजीव रंजन मीना के द्वारा शान्ति समिति के बैठक में त्योहार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल को मद्देनजर ऱखने पर जोर दिया गया।

वही त्यौहार के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन करे उक्त आशय का वक्तव्य कलेक्टर राजीव रंजन मीणा के द्वारा शांति समिति के बैठक के दौरान दिया गया।

सभी धार्मिक पूजा स्थल में स्थान की उपलब्धता को दृटिकोण में रखते हुवे एक समय मे अधिकतम 50 व्यक्ति पूजा/अर्चना कर सकेंगे। इस बावत कोविड-19 की संक्रमण के रोकथाम के सम्बंध में जारी प्रोटोकॉल का पालन धार्मिक पूजा स्थल के प्रबंधन को कराना बन्धनकारी होगा।

बैठक मे कलेक्टर ने शांति समिति के उपस्थित सदस्यो को संबोधित करते हुये कहा कि पर्व के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुये “ईद उल अजहा” का पर्व मनाये और उन्होने कहा कि शासन से प्राप्त कोविड गाईड लाईन के तहत अधिकतम 50 व्यक्ति मस्जिदो मे एक साथ नमाज अदा कर सकते है और जिस तरह से आप सभी ने कोविड महामारी को रोकने के लिये जिला प्रशासन का सहयोग किया गया है और उसी प्रकार शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाईन का पालन करते हुये अपने पर्व को मनाये कलेक्टर ने “ईद उल अजहा” त्यौहार की शुभकामनाये दी ।

वही पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने “ईद उल अजहा” पर्व की शुभकामना देते हुये कहा कि हमे पूर्ण विश्वास है कि पूर्व की भाति पर्व के दौरान शाति व्यवस्था बनाने मे आप सब का सहयोग मिलेगा ।

उक्त बैठक के दौरान अपर कलेक्टर डीपी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह, सीएसपी देवेश पाठक, नगर निगम पूर्व अध्यक्ष चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी रामअशोक शर्मा, अरविंद सिंह चंदेल, अशरफ अली अंसारी, सदर अंजुमन बैढ़न शहनवाज खान, मुजीब खान, शहीद हुसैन सहित थाना प्रभारी बैढ़न अरूण पाण्डेय, थाना प्रभारी विन्ध्यनगर राघवेन्द्र द्विवेदी, थाना प्रभारी नवानगर यू.पी. सिंह, यातायात प्रभारी उपस्थित रहे ।

खबरों से जुड़े रहने के लिये आप हमारे यूटयूब चैनल https://youtube.com/c/singraulikiawaz को subscribe करें या वेबसाइट www.singraulikiawaz.com को लॉगिन करें।

सिंगरौली की आवाज़ न्यूज़ में ख़बरों एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। व्हाट्सएप/कॉलिग:- 9753358303, 8962458505

Email :- [email protected]

वीडियो खबरें

फोटो

Double Column Posts

Double Column Posts Subtitle

Tanushree Dutta तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी