आम आदमी पार्टी के द्वारा बिजली व्यवस्था को लेकर ऊर्जामंत्री व बिजली विभाग का पुतला दहन कर ज्ञापन सौपा,

सुल्तान अहमद की रिपोर्ट/ सिंगरौली की आवाज़ 16-07-201

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश सोनी, जिला संरक्षक अनिल द्विवेदी व प्रदेश संगठन सचिव संदीप शाह के नेतृत्व में देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर पद यात्रा रैली के माध्य्म से करते हुवे बिजली विभाग पहुँच कर ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन किया गया।

देश व राज्य की जनता महगाई से पीड़ित है, पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ सभी प्रकार की सामग्रियों पर महगाई की मार हो रही है जिससे आम जनमानस का दिन-प्रतिदिन जीवन यापन करना दूभर होता जा रहा है। मध्यप्रदेश में जो भाजपा की सरकार है वो इन सब मुद्दों पर कोई बात नही करना चाहती उन्होंने आँख-कान अपने बन्द कर लिए है। लेकिन इनकी ये ख़ामोशी आम इंसान को धीरे-धीरे गर्क में करती जा रही है।

सत्तापक्ष को चाहिए कि वो इन मुद्दों पर विचार-विमर्श कर मामलों को संज्ञान में लेते हुवे कुछ बेहतर करे जिससे आम इंसान की जीवशैली में राहत मिल सके।

पूरे जिले में चलेगा 25 जुलाई तक हस्ताक्षर अभियान:- जिला अध्यक्ष राजेश सोनी

आज जिला कार्यालय बैढ़न में सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मुख़ातिब होते हुवे आगामी कार्यक्रम को सबों के समक्ष रखा आज से पूरे सिंगरौली जिले में महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया जावेगा।
उसके पश्चात हस्ताक्षर कि प्रति महामहिम राज्यपाल के नाम यह ज्ञापन सौपा जाएगा।

खबरों से जुड़े रहने के लिये आप हमारे यूटयूब चैनल https://youtube.com/c/singraulikiawaz को subscribe करें या वेबसाइट www.singraulikiawaz.com को लॉगिन करें

सिंगरौली की आवाज़ न्यूज में ख़बरों एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। व्हाट्सएप/कॉलिंग :- 9753358303, 8962458505

Email:- [email protected]

वीडियो खबरें

फोटो