शिवराज सरकार को चाहिए कि माफियाओं के खिलाफ़ अपने जुमले लटका दूँगा, टांग दूँगा, गाढ़ दूँगा पर कठोर तरीक़े से अमल में लाये :- कमलनाथ

सिंगरौली की आवाज़/ 28 जुलाई 2021

भोपाल, 28 जुलाई । मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में जहरीली शराब मामले में मौत पर राजनीति तेज हो गई है। मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मामले पर सरकार पर घेराव करते हुए एसआईटी का गठन करने और इन मौतों की निष्पक्ष जाँच करने की मांग की है।


कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा शिवराज सरकार में प्रदेश में अवैध शराब बिक्री का जाल पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। शराब माफिय़ाओ के हौसले बुलंद है। पूर्व में प्रदेश के उज्जैन, मुरैना, ग्वालियर, भिंड में हम ज़हरीली शराब से मौतों की घटनाएँ देख चुके है, अब मंदसौर में आबकारी मंत्री के क्षेत्र की घटना सामने है? प्रदेश के इंदौर, सनावद, खंडवा में भी कुछ लोगों की संदिग्ध मौतों की जानकारी सामने आयी है, सरकार इसको लेकर भी तत्काल एसआईटी का गठन करें, इन मौतों की भी निष्पक्ष जाँच हो।

कमलनाथ ने कहा कि अब समय आ गया है कि शिवराज सरकार माफियाओं के खिलाफ़ अपने जुमले गाढ़ दूँगा, टांग दूँगा, लटका दूँगा पर कठोर तरीक़े से अमल करे। जिस तरह माफिय़ाओं को हमारी 15 माह की सरकार ने प्रदेश भर में नेस्तनाबूद किया था, वैसी ही कठोर कार्यवाही वर्तमान में भी हो।

वीडियो खबरें

फोटो