सिंगरौली। नगरीय क्षेत्र के बीएलओ के साथ नगर निगम सभागार मे बैठक आयोजित

बीएलओ, पीला चावल भेंट कर आम लोगो को टीकाकरण के लिए आमंत्रित करे :- एसडीएम

सिंगरौली की आवाज़/ 23 अगस्त 2021

कलेक्टर श्री राजीव रंजन मीना के मार्गदर्शन मे पूरे प्रदेश के भाति जिले मे भी 25 एवं 26 अगस्त को टीकाकरण महाअभियान आयोजित होगा।

टीकाकरण महाअभियान के लिए नगरीय क्षेत्र के टीकाकरण केन्द्रो मे निगमायुक्त आरपी सिंह के निर्देशन व्यापक स्तर पर तैयारिया कराई जा रही है वही आम लोगो को टीकाकरण हेतु प्रेरित करने के लिए शहर के प्रमुख स्थलो पर प्रचासर प्रसार हेतु होर्डिग एव बैनर भी लगाये गये है। इसके साथ ही निगम के स्वच्छता वाहनो से लाउडस्पीकर के माध्यम से आम लोगो को टीकाकरण कराने हेतु अनाउसमेंट भी कराया जा रहा है।इसी तारतंम्य मे आज नगर निगम सभागार मे उपखण्ड अधिकारी सिंगरौली ऋषि पवार के अध्यक्षता मे नगरीय क्षेत्र के समस्त बीएलओ के साथ बैठक आयोजित कर टीकाकरण महाअभियान मे लक्ष्य के अनुरूप शत प्रतिशत टीकाकरण कराये जाने के संबंध आवश्यक निर्देश दिये गये।

बैठक के दौरान एसडीएम श्री पवार ने निर्देश दिये कि मतदाता सूची के अनुसार घर घर जाकर जिन व्यक्तियो को टीके का प्रथम डोज लग चुका है उन्हे चिन्हाकिंत कर दूसरे डोज के टीके लिए टीकाकरण केन्द्र तक लाने का कार्य करे साथ जिन व्यक्तियो का प्रथम डोज का टीकाकरण किया जाना है उन्हे चिन्हित करे ताकि उनका टीकाकरण कराया जा सके। इस कार्य मे किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी। लक्ष्य के अनुरूप शत प्रतिशत टीकाकरण कराया जाना है।बैठक के दौरान उपस्थित बीएलओ को पीले चावाल के पैकेट उपलंब्ध कराये गये तथा निर्देश दिये गये कि घर घर जाकर आम लोगो को पीले चावल भेट कर उन्हे टीकाकरण के लिए आमंत्रित करे।
बैठक के दौरान एसडीएम माडा सम्पदा सराफ , नायब तहसीलदार जान्हवी शुक्ला, दिव्या सिंह रही मौजूद।

वीडियो खबरें

फोटो