सिंगरौली। जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर बैढ़न में बच्ची की मौत को कवरेज़ करने गए पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी, हुआ जमकर हंगामा,

सिंगरौली की आवाज़/ 17 जुलाई 2021

बैढन जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में चिकित्सकीय लापरवाही से हुयी एक बच्ची के मौत की खबर को कवर करने गये पत्रकार के साथ चिकित्सालय के स्टाफ द्वारा बदसलूकी की गयी जिसके बाद जमकर काफी हंगामा हुआ ।

मिली जानकारी के अनुसार काजल कुशवाहा पिता महेन्द्र कुशवाहा उम्र 03 वर्ष निवासी महुआगांव जो वर्तमान में अपने मामा राजेश कुशवाहा के घर कचनी विगत दिवस आयी थी उसके मामा के द्वारा गंभीर हालत में आज लगभग सुबह 11:00 बजे जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में पेट फूलने की वजह से उपचार हेतु भर्ती कराया गया था ।

वही बच्ची की उपचार के दौरान आज शनिवार दोपहर लगभग 12:30 बजे मौत हो गयी और सूचना पर पहुंचे पत्रकार मनु शाह द्वारा बताया गया कि बच्ची की सांस चल रही थी तभी मामले को देखते हुये समाचार कवरेज करने लगे तभी नर्स व डाक्टर मिलकर उनके साथ धक्का मुक्की करते हुये मारपीट की और वहीं अस्पताल के डाक्टरों द्वारा पुलिस को बुलाया गया ।

अस्पताल के नर्स के द्वारा कोतवाली थाना में पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है और अस्पताल परिसर में इसके बाद घंटों हंगामा चलता रहा और मौके पर आनन – फानन में सिंगरौली तहसीलदार जाह्नवी शुक्ला पहुँची ।

समय रहते इलाज़ न मिलने के कारण बच्ची की गई जान:- परिजन

परिजनों का आरोप है कि समय से चिकित्सा न मिलने से बच्ची की मौत हो गयी और वही पत्रकार की कोई गलती नही है नर्स और डॉक्टर ने मिलकर धक्का मुक्की मारपीट कर के कमरे में बंद करने की बात बतायी यह जांच का विषय बना हुआ है ।

वारदात की जानकारी मिलने के पश्चात नायाब तहसीलदार जान्हवी शुक्ला पहुँची

इस संबंध में नायब तहसीलदार श्रीमती जाहन्वी शुक्ला का कहना है कि नर्सों द्वारा बताया गया कि दूसरे सीरियस पेशेंट की चिकित्सा करने के दौरान उन्हें वहां पहुंचने में कुछ देर हुयी जब तक वहां पहुंचते तब तक बच्ची की मौत हो गयी थी और उन्होने कहा कि पत्रकार पर हुये हमले को लेकर जांच की जायेगी और वीडियो फुटेज खंगाली जा रही है जो भी दोषी पाया जायेगा उसके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी ।

खबरों से जुड़े रहने के लिये आप हमारे यूटयूब चैनल https://youtube.com/c/singraulikiawaz को subscribe करें या वेबसाइट www.singraulikiawaz.com को लॉगिन करें।

सिंगरौली की आवाज़ न्यूज़ में ख़बरों एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें। व्हाट्सएप/कॉलिंग:- 9753358303,8962458505

Email:- [email protected]

वीडियो खबरें

फोटो

Double Column Posts

Double Column Posts Subtitle

Tanushree Dutta तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी