सिंगरौली।तीसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण आवश्यक: कलेक्टर- राजीव रंजन मीना

कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित

सिंगरौली की आवाज़/ 23 अगस्त 2021

कलेक्टर सिंगरौली श्री राजीव रंजन मीना ने रक्षाबंधन के पर्व पर जिलावासियों सहित क्राइस मैनेजमेंट के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि तीसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण शत-प्रतिशत कराना आवश्यक है।
साथ ही टीकाकरण ही जिंदगी का डोज है। विदित हो कि कलेक्टर श्री राजीव रंजन मीना के अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में वैक्सीनेशन महाअभियान के तैयारियों के संबंध में क्राइस मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ बैठक आयोजित हुई। इस अवसर पर कलेक्टर श्री मीना ने उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देंशानुसार 25 एवं 26 अगस्त को वैक्सीनेशन महाअभियान में जिले में आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए हम सभी को जिस तरह से प्रथम डोज टीकाकरण के लिए नागरिकों को जनजागरुक किया गया था उसी तरह से अब 25 एवं 26 को जन जागरुकता कर जिन्हें प्रथम डोज लग गई है उन्हें दूसरा डोज तथा जिनका अभी प्रथम डोज बाकी है उन्हें भी टीकाकरण कराया जाना आवश्यक है।

हम सब तीसरी लहर को तभी रोक सकते हैं जब जिले में टीकाकरण शत-प्रतिशत पूर्ण कर लिया गया हो। कलेक्टर श्री मीना ने कहा कि इस बार हम सभी घर-घर जाकर लोगों को टीकाकरण हेतु आमंंत्रित करें। इसके लिए वालेंटियर,वार्ड प्रभारी, जनप्रतिनिधिगण,समाजसेवी संगठन,सभी धर्मो के धर्मगुरू के सहयोग से ही यह सफलता प्राप्त होगी।
कलेक्टर ने यह भी कहा कि जिन वार्डों या पंचायतों मे टीकाकरण शत-प्रतिशत पहले पूर्ण होगा उन्हे पुरुस्कृत किया जाएगा।

वीडियो खबरें

फोटो