Teacher’s Day पर शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, ट्यूशन पढ़ाने के दौरान शिक्षक ने छात्रा से की गंदी हरकत

सिंगरौली की आवाज़ / 5 सितम्बर 2021

रीवा। गुरू को भगवान से भी बड़ा दर्ज दिया गया है, लेकिन रीवा के गढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले 45 वर्षीय शिक्षक देवेन्द्र तिवारी ने नाबालिग छात्रा से जो हरकत की वह शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाला है। छात्रा की शिकायत और बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि शिक्षक ने बताया था कि छात्रा अंग्रेजी में बहुत कमजोर है। उसे ट्यूशन देना चाहता है। जिसके वह छात्रा को घर पर पढ़ाने के लिये पहुंचा था।

छात्रा ने जारी अपने बयान में बताया कि उसकी मां पानी लेने चली गई तो टीचर उसके साथ गलत करने लगा। जिस पर वह शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर उसकी मां घर पहुची, इसी बीच टीचर भाग गया।

जानकारी के तहत पीड़िता कक्षा 7 वीं में पढ़ाई करती है। जबकि आरोपी शिक्षक 45 वर्ष का है। एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा (Additional SP Shivkumar Verma) ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

ज्ञात हो कि एक तरफ देश भर में 5 सिंतबर को शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है तो दूसरी तरफ शिक्षक का यह घिनौनी कृत्य सामने आया हैं। छात्राओं के साथ टीर्चरो के द्वारा छेड़खानी किए जाने का यह कोई पहला मामला नही है। इसके पूर्व भी ऐसे आशिक मिजाज शिक्षकों की करतूतो को निडर छात्राएं सामने लाती रही है।

वीडियो खबरें

फोटो