13.5 C
Singrauli
December 1, 2022
सिंगरौली

मनीष को बचाना है , कैंसर को हराना है, सांसद रीति पाठक ने मनीष के उपचार को लेकर कही ये बात

मनीष को बचाना है , कैंसर को हराना है

सांसद रीति पाठक ने मनीष के उपचार को लेकर कही ये

सिंगरौली – 6 अगस्त 2022, singraulikiawaz.com (वेबडेस्क)

सांसद रीति पाठक से मनीष की मदद के लिये हमने उनसे फोन पर बात की सांसद रीति पाठक ने कहा है कि आर्थिक मदद एक लिमिट तक की जा सकती है उन्होंने कहा है कि प्राइवेट अस्पतालों में उपचार के लिये पैसे बहुत खर्च होते है।

हालांकि मनीष के उपचार के लिये वैकल्पिक व्यवस्था एम्स या दूसरे अस्पतालों की जानकारी सांसद से पूछा तो उन्होंने कहा की इसके लिये प्रयास करेंगे,  इसके बाद उन्होंने कहा कि संसद का समय हो गया है वे बाद में बात करेंगी । सांसद रीति पाठक ने एम्स में भर्ती के लिये प्रयास करने की बात कही है हालांकि अभी तक ये स्पस्ट नही हो पाया है कि मनीष को कब भर्ती कराया जायेगा। 

मनीष मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में कल 5 अगस्त को जांच करवाएं थे जिसके बाद डॉक्टर ने अगली तारीख उन्हें 16 अगस्त को दी है, मनीष की हालत लगातार बिगड़ रही है उन्हें तत्काल उपचार की जरुरत है ।

सिंगरौली के युवाओं ने की मनीष की मदद ।

एक तरफ मनीष की आर्थिक मदद सिंगरौली वासियों के द्वारा किया जा रहा है दूसरी तरफ मनीष की सहायता के लिये मुंबई में रहे सिंगरौली के कमलेश यादव लगातार उनकी मदद अस्पताल में कर रहे हैं मनीष और उनके परिवार के रहने की व्यवस्था भी सरई के सोम जायसवाल की मदद से हो चुकी है। लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के लोगो की गंभीर स्थिति को ध्यान में रखते हुए मनीष का उपचार कराने में कब मदद करें

Related posts

नगर पालिक निगम सिंगरौली-वित्तिय वर्ष 2022-23 के अनुमानित बजट को मिली स्वीकृती

Singrauli Ki Awaz

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने बीजेपी के 23 पार्षदो को कलेक्ट्रेट में दिलाई शपथ

Singrauli Ki Awaz

हंगामे के बीच महापौर रानी अग्रवाल ने लिया शपथ, देवेश पांडेय बने स्पीकर

Singrauli Ki Awaz