29.3 C
Singrauli
June 28, 2022
अपना सिंगरौली इंटरव्यू ऊर्जांचल की ख़बरें खाना खजाना खुटार खेल चितरंगी जयंत ट्रेंडिंग देवसर धार्मिक नवा नगर निगम की पड़ताल पंचायत की पड़ताल बरगवां बिज़नेस न्यूज़ बैढन बॉलीवुड मध्य प्रदेश मनोरंजन माडा मोरवा युवा भारत एवं रोजगार लाइफ स्टाइल विंध्य नगर शिक्षा सरई सरकारी योजना सिंगरौली सोनभद्र हेल्थ हेल्थ न्यूज़

रवीना टंडन के पिता और निर्देशक रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन

अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता और अपने जमाने के मशहूर निर्देशक रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी। रवीना ने अपने पिता रवि टंडन के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया, जिसके बाद कई सितारों ने भी उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक रवि टंडन का निधन शुक्रवार की सुबह करीब पौने चार बजे हुआ था। जिस समय उनका निधन हुआ, वह अपने घर पर ही थे।

पिता के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

रवीना टंडन ने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा। पहली तस्वीर में रवीना अपने पिता रवि टंडन का हाथ पकड़े हुए काफी खुश नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में बेबी रवीना नजर आ रही हैं और उनके पिता ने बड़े ही प्यार से अपनी लाड़ली को गोद में उठाया हुआ है। तीसरी तस्वीर में रवीना अपने पिता के साथ किसी फंक्शन को अटेंड करती हुईं नजर आ रही हैं, तो वहीं चौथी तस्वीर में वह अपने पिता को प्यार से पकड़ कर उन्हें प्यार करते हुए कैमरा के लिए पोज करती हुईं नजर आ रही हैं।

सितारों ने दी श्रद्धांजलि

रवीना अपने पिता के निधन से काफी दुखी हैं। अपने पिता को याद करते हुए रवीना ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपकी जैसी रहूंगी। मैं आपको कभी कहीं नहीं जाने दूंगी। लव यू पापा’। रवीना टंडन के पिता के निधन के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जूही चावला ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके और आपके परिवार के लिए दिल से प्रार्थना रवीना, भगवान आपके पिता की आत्मा को शांति दे’। नीलम कोठारी ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘आपके परिवार के साथ प्रार्थना’। पूजा मखीजा, चंकी पांडे सहित कई सितारों ने रवीना टंडन के पिता को श्रद्धांजलि दी।

Related posts

ललितपुर सिंगरौली रेल लाइन के दिशा परिवर्तन को लेकर राज्यसभा में आवाज़ तेज़, जाँच की मांग

Singrauli Ki Awaz

नर्सिंग छात्रा की आत्महत्या का मामला, पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

Singrauli Ki Awaz

सीएम योगी आदित्यनाथ ने खींची बड़ी लकीर, अयोध्या में भारत रत्न लता मंगेशकर के नाम पर होगा चौराहा

Singrauli Ki Awaz

Leave a Comment