मध्यप्रदेश में 1अगस्त से 50% क्षमता के साथ खोले जाएंगे कॉलेज, साथ ही 25 या 26 जुलाई से 11वीं और 12 वी की कक्षाएँ संचालित होंगी,

सिंगरौली की आवाज़ / 14 जुलाई 2021

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि शैक्षणिक संस्थान ज्यादा दिन तक बन्द नहीं रखे जा सकते कोविड-19 संक्रमण को समीक्षा के दैरान सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि वर्तमान में जिस तरह से स्थितियाँ है उस हिसाब से कॉलेज व स्कूल खोले जा सकते हैं।

जैसा कि देश के अलग-अलग राज्यों में स्कूल-कॉलेज खोले जा चुके है इसी तरह से स्थिति समान्य रही तो मध्यप्रदेश में भी जल्द ही स्कूल- कॉलेज खोले जा सकते हैं।

अभी हाल ही में शिवराज सरकार ने अन्य रियायतें भी प्रदेशवासियों को दी है, बाजार 10 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी है और साथ ही सिनेमाघरों को भी 50% क्षमता के साथ खोलने की अनुमति प्रदान की गई है रेस्टोरेंट भीब100% क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दे दी गई है।

मंत्रिपरिषद की बैठक में यह बात सामने निकलकर आई है की वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ती है तो एमपी में स्कूल व कॉलेज खोल दिये जायेंगे कोरोना की गाईडलाइन का पालन अनिवार्य है।

खबरों से जुड़े रहने के लिये आप हमारे यूटयूब चैनल। https://youtube.com/c/singraulikiawaz को subscribe करें या वेबसाइट www.singraulikiawaz.com को लॉगिन करें।

सिंगरौली की आवाज़ न्यूज़ में खबरो एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें:-

Email :- [email protected]

व्हाट्सएप/कॉलिंग :- 9753358303, 8962458505

वीडियो खबरें

फोटो